CALL NOW 9999807927 & 7737437982
दरभंगाबिहार

डीपीएमआई ने किया जलालुद्दीन का भव्य अभिनंदन समारोह ।


2024 के पैरा ओलंपिक में जाएगा जलालुद्दीन – जावेद आलम ।

ADVERTISEMENT RATES
Buland Duniya Advertisment Rate

2024 के पैरा ओलंपिक में जाएगा जलालुद्दीन – जावेद आलम ।

डीपीएमआई ने किया जलालुद्दीन का भव्य अभिनंदन समारोह । सरकार और समाज मिलकर करे जलालुद्दीन के लिए समेकित प्रयास। मंगलवार को शहर के प्रसिद्ध संस्थान दिल्ली पैरामेडिकल एंड मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट में अंतरराष्ट्रीय पैरा साइकलिस्ट जलालुद्दीन का भव्य तरीके से स्वागत एवं सम्मान के क्रम में जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव सह अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश जावेद आलम ने कहीं। आगे उन्होंने राज्य परामर्शी सदस्य सह एपेक्स फाउंडेशन के सचिव उज्ज्वल कुमार के संयोजन को खूब सराहा। विशिष्ट अतिथि राज्य परामर्शी सदस्य उज्जवल कुमार ने डीपीएमआइ द्वारा मिले रेसिंग साइकिल के लिए आभार प्रकट करते हुए आगे भी संस्था परिवार को साथ देने की अपील की।

Bihar News | Bihar News Today | Bihar News in Hindi

अध्यक्षीय उद्बोधन में प्रो.जयशंकर झा ने पैरा साइकलिस्ट जलालुद्दीन को अपना मानस पुत्र बताया। साथ ही उन्होंने जलालुद्दीन से हुई पहली मुलाकात के संस्मरणों को ताजा किया । स्वागत भाषण करते हुए संस्थान प्रमुख डॉ.अबू उबैदा खान ने जलालुद्दीन अंतरराष्ट्रीय खेलने को गर्व की बात कही। साथ ही आगे इस पैरा साइकलिस्ट को आर्थिक मदद के साथ हरसंभव सहायता की बात कही।

संस्थान की फैकेल्टी शिवांगी सिंह डीपीएमआई में चल रहे कोर्सेज एवं उससे होने वाले फायदे के बारे में विस्तार से बताया । धन्यवाद ज्ञापन के क्रम में संस्थान के उप प्रधानाचार्य डॉ.दानिश परवेज ने किया । मौके पर संस्थान के शिक्षक राजेश यादव, मोहम्मद इंबेसात आलम, नासिर हुसैन,हिना फातिमा,अबरार आलम,डॉ.जैबा सहित सैंकड़ों छात्र छात्राएं उपस्थित थे । विदित हो कि पैरा साइकलिस्ट जलालुद्दीन तजाकिस्तान में हुए एशियन पैरा रोड साइकलिंग चैंपियनशिप 2022 में अपने कैटेगिरी में 5वां स्थान लाया था।


For More Updates Visit Our Facebook Page

Also Visit Our Telegram Channel | Follow us on Instagram | Also Visit Our YouTube Channel

Bihar News | Bihar News Today | Bihar News in Hindi

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button