CALL NOW 9999807927 & 7737437982
गयाबिहार

गया में खाना बनाने के दौरान घर में लगी भीषण आग, लाखों की सम्पत्ति जलकर राख

गया में खाना बनाने के दौरान घर में लगी भीषण आग, लाखों की सम्पत्ति जलकर राख

GAYA : ज़िला के ईमामगंज प्रखंड के ग्राम पंचायत मल्हारी में बिजयनी गांव के जोगिंद्र भारती के घर में आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गयी। पीड़ित जोगिंद्र भारती ने बताया के खाना बनाने के दौरान घर में अचानक आग लग गई।

आस पास के लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन आग पर काबू न पाया जा सका।

Best Engineering College
CLICK THE LINK TO APPLY ONLINE | ADVERTISEMENT

जिसमें खाने पीने,पहनने की सामाग्री समेत प्रधानमंत्री आवास का रखा रुपया भी जलकर राख हो गया।

इसकी सूचना पाते ही मुखिया पति विजय कुमार यादव और विकास मित्र जगदीश रिकयासन ने घटना स्थल का जायजा लिया।

साथ ही आगलगी की जानकारी स्थानीय अंचलाधिकारी को देते हुए मुआवज़े की मांग किया।

तत्काल मुखिया पति विजय यादव ने पीड़ित और उनके परिवार के खाने,रहने की व्यस्था करने की बात कही।

हालाँकि इस घटना से पीड़ित परिवार के सदस्यों में मायूसी छा गयी है।


For More Updates Visit Our Facebook Page

Also Visit Our Telegram Channel | Follow us on Instagram | Also Visit Our YouTube Channel

Bihar News | Patna News Bihar | गया में खाना बनाने के दौरान घर में लगी भीषण आग

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button