CALL NOW 9999807927 & 7737437982
मनोरंजन

Ankit Gupta की हो रही Bigg Boss 16 में वापसी, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर मारेंगे एंट्री?

Bigg Boss 16 Wild Card Contestant is Ankit Gupta? जैसा कि हम जानते हैं कि बीते काफी समय से कंटेस्टेंट्स के लिए वोटिंग वाइन्स बंद है। ऐसे में इस बार बिग बॉस-16 का एविक्शन काफी अलग तरीके से हुआ। घर में नॉमिनेट सदस्यों को शो में पार्टिसिपेशन के आधार पर एक को एविक्ट किया।

Re-entry in Bigg Boss 16: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में इस वीक शॉकिंग एविक्शन देखने को मिला है। बिग बॉस से अब अंकित गुप्ता(Ankit Gupta) बाहर हो गए हैं। अंकित के इविक्शन की खबर ने हजारों फैंस और सेलिब्रिटीज को निराश किया है। अंकित गुप्ता के शो से जाने के बाद सोशल मीडिया पर बिग बॉस के मेकर्स को बहुत ज्यादा खरी खोटी सुनाई जा रही हैं। यहां तक कि अंकित गुप्ता का नाम लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और फैंस उन्हें फिर से शो में बुलाने की मांग कर रहे हैं।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद अंकित गुप्ता ने मीडिया से भी बातचीत की है। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिर से ‘बिग बॉस 16’ में जाना चाहते हैं? इस पर अंकित गुप्ता ने कहा कि हां वह प्रियंका चाहर चौधरी के लिए शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर जाना चाहेंगे। खबरें हैं कि अंकित गुप्ता को शो में फिर से बुलाया जा सकता है क्योंकि उनका एविक्शन अनफेयर माना जा रहा है। अगर से खबर सच होती है तो अंकित गुप्ता के फैन्स उनको बिग बॉस-16 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर देखेंगे।

ऐसे हुआ अंकित गुप्ता का एविक्शन

जैसा कि हम जानते हैं कि बीते काफी समय से कंटेस्टेंट्स के लिए वोटिंग वाइन्स बंद है। ऐसे में इस बार बिग बॉस-16 का इविक्शन नॉमिनेट सदस्यों का शो में पार्टिसिपेशन के आधार पर किया गया। इसमें ज्यादातर कंटेस्टेंट ने अंकित का नाम लेते हुए कहा कि उनकी भागीदार शो में सबसे कम बताई और इसी के आधार पर अंकित शो से बाहर हो गए हैं।

अंकित गुप्ता को शो में हिस्सा लेने का कोई अफसोस नहीं है। उनका कहना है- ‘सच में, मैंने लोगों के बारे में, उनके स्वभाव के बारे में और वे अपने पर्सनल प्रॉफिट के लिए किस हद तक जाते हैं, इसके बारे में कुछ चीजें समझी हैं। एक और बात जो मैंने देखी है वह यह है कि लोग रियल लाइफ में एक जैसे नहीं होते हैं। ज्यादा तक तो घर में झगड़े एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए होते थे।

previous Post: SSC GD Admit Card: जीडी कॉन्स्टेबल परीक्षा के एडमिट कार्ड और निर्देश जारी


For More Updates Visit Our Facebook Page

Also Visit Our Telegram Channel | Follow us on Instagram | Also Visit Our YouTube Channel

Ankit Gupta की हो रही Bigg Boss 16 में वापसी, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर मारेंगे एंट्री?

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button