CALL NOW 9999807927 & 7737437982
दरभंगाबिहार

बिहारः दरभंगा में लूटपाट के दौरान घर के मालिक की पीट-पीट कर हत्या, पत्नी भी गंभीर रूप से घायल

बिहारः दरभंगा में लूटपाट के दौरान घर के मालिक की पीट-पीट कर हत्या, पत्नी भी गंभीर रूप से घायल…

दरभंगा में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को चुनौती दी है। सदर थाना क्षेत्र में आधा दर्जन अपराधियों ने लूटपाट के दौरान घर के मालिक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस दौरान अपराधियों ने उनकी पत्नी के साथ भी मारपीट की,जिसमें वो घायल हो गई। अपराधी लूटपाट के बाद मौके से फरार हो गए।

दरभंगाः बिहार में दरभंगा जिला के सदर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीसागर स्थित बैंकर्स कॉलोनी मुहल्ले में गुरुवार रात लूटपाट की बड़ी घटना हुई। लूटपाट के दौरान अपराधियों ने घर के मालिक जगदीश चंद्र मिश्रा की पीट-पीट कर हत्या कर दी। वहीं बीच-बचाव में आई उनकी पत्नी को भी अपराधियों ने घायल कर दिया। इस लूटपाट की घटना में जगदीश चंद्र मिश्रा की घायल पत्नी ने बताया कि 6 की संख्या में अपराधी घर का दरवाजा तोड़कर घुसे थे। पहले तो उन लोगों ने घर में लूटपाट करना शुरू कर दिया। जबकि गृह स्वामी ने लुटेरों का विरोध किया, तो अपराधियों ने उन्हें पीट-पीट कर मार डाला। घटना की सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस जांच में जुट गई है।

Best Competitive Exam App
सभी प्रकार के गवर्नमेंट एग्ज़ाम की तैयारी को सुनिश्चित करने के लिए आज हमारे ऐप को डाउनलोड करें

मामले की गम्भीरता को देखते हुए अहले सुबह सिटी एसपी सागर कुमार भी मौके पर पहुंचे। डॉग स्कॉयड की टीम जांच करने में लगी हुई है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये डीएमसीएच भेज दिया है। बताया जाता है की छह की संख्या में पहुंचे लुटेरों ने निचले तल्ले पर रह रहे बैंककर्मी प्रकाशचन्द्र मिश्र, उनकी पत्नी और बच्चे को बंधक बनाकर बन्द कर दिया। जबकि ऊपरी तल्ले पर सो रहे बैंककर्मी के पिता और मां के कमरे में जाकर लुटेरों ने जमकर लूटपाट करना शुरू कर दिया। इस दौरान घर मे रखे लाखो रुपये के जेवरात और कीमती सामान को लुटेरे अपने साथ लेते गए

लूटपाट का विरोध करने पर मारपीट

मृतक की पत्नी ने बताया कि रात को 12 से 1 बजे के बीच मे 6 अपराधी घर के अंदर घुस आए। अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट करना शुरू कर दिया और उनके पति ने जब विरोध किया, तो उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में उनके पति की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आलमीरा और में रखे सारे जेवरात और कीमती सामान को अपराधी अपने साथ ले गए। इतना ही नहीं लुटेरों ने जाते-जाते उनके गले से सोने का चेन और कान से सोने का झुमका भी उतरवाकर लेते चले गए।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button