नन्ही दुनिया के नन्हे मुन्ने बच्चों ने बड़े धूम धाम से मनाया अपना ऐनुअल डे 2023 -24

नन्ही दुनिया के नन्हे मुन्ने बच्चों ने बड़े धूम धाम से मनाया अपना ऐनुअल डे 2023 -24…

प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी नन्ही दुनिया के ऐनुअल डे को बड़े धूम धाम से संस्कृत युनिवर्सिटी के दरबार हॉल में मनाया गया । महान राजा एव रानियों की परिधान में सजे बच्चें दरबार हॉल की सांस्कृतिक इतिहास को चित्रित कर रहे थे।

महाराज कामेश्वर सिंह के आगमन के बाद एक एक करके महराज शिवाजी , रानी लक्ष्मी बाई , महरानी पद्मावती , महराज महराणा प्रताप , राजा मान सिंह , राजा अशोका द ग्रेट , आदि राजा के साथ साथ स्वयं अयोध्या के राजा प्रभु राम चन्द्र महराज एवं महारानी सीता भी उस दरबार की शोभा बनी।

बच्चों के साथ उनके अभिभावकों ने भी अपनी पूरी भागीदारी दिखाई। मुख्य अतिथि श्रीमती रूप कला सिन्हा (प्रिंसिपल , एम आर एम कॉलेज ) ने बच्चों , अभिभावकों एंव पूरी नन्ही दुनिया परिवार के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।
संस्थान की फाउंडर श्रीमती नम्रता संजय झा एवं निदेशक संजय कुमार झा ने अपने सभी प्रतिभागी बच्चों को मेडल और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया एव उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

सभी प्रकार के गवर्नमेंट एग्ज़ाम की तैयारी को सुनिश्चित करने के लिए आज हमारे ऐप को डाउनलोड करें

मुख्य अतिथि के साथ साथ संस्कृत युनिवर्सिटी के वर्तमान कुलपति महोदय के प्रति आभार प्रकट किया और कहा कि उनके द्वारा प्रदान किये सहयोग और आशीर्वाद के कारण बच्चें दरबार हॉल की ऐतिहासिक विविधताओं से परिचित हो सके। निदेशक ने पुनः अपने सभी स्टाफ के प्रति भी अभार जताई और कहा हम नन्हीं दुनिया परिवार हमेशा बच्चों के भविष्य के लिए मेहनत करते रहेंगे।

Exit mobile version