क्या मुंबई इंडियंस ने छोड़ दी प्लेऑफ की आस, लगातार पांच हार से हर कोई निराश

क्या मुंबई इंडियंस ने छोड़ दी प्लेऑफ की आस, लगातार पांच हार से हर कोई निराश


Mumbai Indians IPL 2022: रिकॉर्ड पांच बार की चैम्पियन सत्र में पहली जीत की तलाश में हैं, पांच मैचों के बाद भी उसका खाता नहीं खुला है और टीम तालिका में निचले पायदान पर है। लगातार हार के बाद सूर्यकुमार ने कहा कि, ‘हम पहले मैच से अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और घबराने की जरूरत नहीं है।

मुंबई: पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस को इस सीजन अब भी अपनी पहली जीत की तलाश है। टीम ने अपने शुरुआती पांचों मैच गंवा दिए हैं और उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाएं लगभग खत्म नजर आ रही है।

आगे जाने के लिए मुंबई को अब बचे हुए नौ मैचों में से कम से कम आठ में जीत दर्ज करनी होगी। वैसे तो मुंबई 2015 में ठीक इसी तरह लगातार पांच मैच हारने के बाद टूर्नामेंट जीत चुकी है, लेकिन इस बार जज्बे की कमी नजर आती है।

टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हिम्मत हार चुके हैं, उनका कहना है कि हमें संयम बरतने की जरूरत है। टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है, जिससे आगामी सीजन में बेहतर परिणाम मिलेंगे।

सूर्या ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘जैसा कि आपने नीलामी में देखा, हम अगले तीन-चार वर्षों के लिए इस टीम को तैयार कर रहे हैं, अगले कुछ वर्षों में आपको इस टीम से कुछ शानदार खिलाड़ी देखने को मिलेंगे।’

Bihar News | Bihar News Today | Bihar News in Hindi

BULAND DUNIYA ADVERTISEMENT RATES

आईपीएल की मेगा नीलामी में मुंबई इंडियंस के ‘थिंक टैंक’ ने इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर पर आठ करोड़ रुपये खर्च किए जबकि उन्हें पता था कि यह क्रिकेटर इस सत्र में उपलब्ध नहीं हो पाएगा और उसने अपने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को जाने दिया। न्यूजीलैंड के इस तेज गेंदबाज और स्पिन जोड़ी राहुल चाहर तथा कृणाल पंड्या की अनुपस्थिति में उनकी गेंदबाजी का पैनापन खो गया।

इससे गेंदबाजी का भार जसप्रीत बुमराह के कंधों पर आ गया क्योंकि डेनियल सैम्स, टाइमल मिल्स, बासिल थम्पी और जयदेव उनादकट का प्रदर्शन फीका रहा है। सूर्या ने अपने पक्ष को साबित करने के लिए दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस और युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा का उदाहरण दिया, उन्होंने कहा, ‘काफी चीजें सकारात्मक रहीं, आप डेवाल्ड और तिलक तथा अन्य कई नये चेहरों को देख सकते हो।

Source- Navbharat Times


For More Updates Visit Our Facebook Page

Also Visit Our Telegram Channel | Follow us on Instagram | Also Visit Our YouTube Channel

Bihar News | Bihar News Today | Bihar News in Hindi | आज का बिहार न्यूज़ | बिहार न्यूज़, पटना today | बिहार न्यूज़ वीडियो

Exit mobile version