CALL NOW 9999807927 & 7737437982
पश्चिम बंगाल

हल्दिया में आईओसी रिफाइनरी में भीषण आग, तीन कर्मचारियों की मौत

हल्दिया जिले की पुलिस ने बताया कि 44 में से 37 घायलों को कोलकाता के अस्पताल लाया जा रहा है. घायलों को जल्द से जल्द कोलकाता पहुंचाने के लिए ट्रैफिक का ‘ग्रीन कॉरिडोर’ तैयार किया गया है.

हल्दिया में आईओसी रिफाइनरी में भीषण आग, तीन कर्मचारियों की मौत

हल्दिया रिफाइनरी इंडियन ऑयल कारपोरेशन की है (प्रतीकात्मक)हल्दिया: 

बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर में मंगलवार को इंडियन ऑयल रिफाइनरी में भीषण आग लग गई और तीन लोगों की मौत हो गई. इस अग्निकांड में 44 लोग जख्मी भी हो गए हैं. हल्दिया पुलिस ने ये जानकारी दी है.इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसी) ने के मुताबिक, आग रिफाइनरी की एक यूनिट में शटडाउन के दौरान हुई. आग लगने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 44 घायल हुए हैं. आग को बुझा लिया गया है और अब हालात नियंत्रण में हैं.

हल्दिया जिले की पुलिस ने बताया कि 44 में से 37 घायलों को कोलकाता के अस्पताल लाया जा रहा है. घायलों को जल्द से जल्द कोलकाता पहुंचाने के लिए ट्रैफिक का ‘ग्रीन कॉरिडोर’ तैयार किया गया है. सात अन्य घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रिफाइनरी में आग लगने की घटना में तीन लोगों की मौत पर दुख जताया है.

ममता बनर्जी ने कहा, ‘ दुख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. घायलों को ग्रीन कॉरिडोर के जरिए कोलकाता लाया जा रहा है. पश्चिम बंगाल सरकार घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हरसंभव सहायता उपलब्ध कराएगी.’ हल्दिया रिफाइनरी की प्रमुख इकाइयों में मरम्मत जारी है. इसी दौरान ‘मोटर स्पिरिट क्वालिटी’ यूनिट में दोपहर 3 बजे आग लग गई. आईओसी ने कहा कि घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है.

For More Updates Visit Our Facebook Page

Also Visit Our Telegram Channel | Follow us on Instagram

Keep Visiting Our Website For Latest Updates | Daily News Updates | Latest Hindi News From Darbhanga | Latest Hindi News of Bihar | Top News With Hindi Content | Updated News

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button