CALL NOW 9999807927 & 7737437982
बिहार

मीडिया कप के फाइनल मैच में वेब मीडिया ने राष्ट्रीय सहारा को 3 विकेट से हड़ाया


मीडिया कप के फाइनल मैच में वेब मीडिया ने राष्ट्रीय सहारा को 3 विकेट से हड़ाया

ADVERTISEMENT RATES
Buland Duniya Advertisment Rate

दरभंगा–मीडिया स्पोर्ट्स क्लब दरभंगा के तत्वावधान में आयोजित 15वें प्रमंडलीय मीडिया कप का फाइनल मैच शुक्रवार को राष्ट्रीय सहारा और वेब मीडिया के बीच डॉ नागेंद्र झा स्टेडियम में खेला गया। जिसमें पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए राष्ट्रीय सहारा की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 161 रनों का स्कोर खड़ा किया। वही जबाब में उतरी वेब मीडिया की टीम ने 162 रन का पीछा करते हुए मैच की अंतिम गेंद पर राष्ट्रीय सहारा की टीम को 3 विकेट से पराजित कर दिया।

मीडिया कप में शानदार प्रदर्शन करने केलिए राष्ट्रीय सहारा के केशव को मैन ऑफ टूर्नामेंट का खिताब दिया गया। वहीं बेस्ट बैट्समैन का खिताब रेस्ट ऑफ मीडिया के तुफैल को तथा बेस्ट बॉलर का खिताब दैनिक भास्कर के हरिमोहन को दिया गया। वही फाइनल मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए इम्तेयाज़ को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। वहीं वरिष्ठ पत्रकार सह जदयू विधायक विनय कुमार चौधरी ने कहा कि अपने आप को फिट रखने के लिए खेलकूद बहुत ही आवश्यक है। जिसको लेकर बिहार सरकार स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी खोलने जा रही है।

इस यूनिवर्सिटी के खुल जाने के बाद बिहार में छुपे हुए खिलाड़ियों की प्रतिभा निखरेगी और विश्व के पटल पर बिहार अपना नाम रौशन करेगा। वही कशिश न्यूज़ के संपादक संतोष कुमार सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि आज मुझे खुशी हो रही है कि जब मीडिया कप की शुरुआत हुई थी, उस वर्ष भी मैं यहां उपस्थित था और 15वे वर्ष के आयोजन में हमे शामिल होने का मौका मिला। जो मेरे लिए खुशी की बात है। वहीं उन्होंने मीडिया स्पोर्ट्स क्लब के आयोजन समिति से आग्रह किया कि यह टूर्नामेंट निरंतर चलता रहे और अपनी पहचान बिहार ही नहीं पूरे देश में बनाए। वही ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के वित्तीय परामर्शी कैलाश राम ने टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे दोनों टीम को बधाई देते हुए कहा कि क्लब के द्वारा 15 वर्षों से मीडिया कप का आयोजन किया जाना काफी सराहनीय है। वही उन्होंने कहा कि कलम के सिपाही आज मैदान में हैं। यह देखना भी काफी रोचक है। खेल तन और मन दोनों को स्वस्थ रखता है।

खेल एक ऐसी विधा है जहां खेलने वाले और देखने वाले दोनों को भरपूर आनंद मिलता है। वही कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. सत्येंद्र नारायण सिंह ने अपने संबोधन में प्रमंडलीय मीडिया की प्रशंसा करते हुए कहा कि खेल से व्यायाम और मनोरंजन दोनों ही होता है। जो स्वस्थ मनुष्य को स्वस्थ रखने के लिए काफी आवश्यक है। खबरों की भागदौड़ के बीच में मीडिया कर्मियों का अपने आपको खेल के माध्यम से फिट रखने का अद्भुत उदाहरण है। इस अवसर पर उन्होंने मीडिया स्पोर्ट्स क्लब दरभंगा की सराहना की तथा दोनो टीम को बधाई दी।

इस अवसर पर मिथिला विश्वविद्यालय के कुलानुशासक सह खेल पदाधिकारी प्रो. अजय नाथ झा ने 15वे मीडिया कप में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ीयो को बधाई देते हुए कहा कि अपने आप को स्वस्थ रखने के लिए खेल और व्याम बहुत ही आवश्यक है। वहीं उन्होंने कहा कि मिथिला विश्वविद्यालय मीडिया स्पोर्ट्स क्लब के आयोजन में हर संभव मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहेगी। समारोह समापन के अंत में उपस्थित अतिथियों के द्वारा वेब मीडिया के टीम को विजेता कप तथा राष्ट्रीय सहारा को उपविजेता कप प्रदान किया गया।


For More Updates Visit Our Facebook Page

Also Visit Our Telegram Channel | Follow us on Instagram | Also Visit Our YouTube Channel

Bihar News | Bihar News Today | Bihar News in Hindi | गुरूकुल क्लासेज के छात्र-छात्राओं ने दशवीं रिजल्ट में लहराया अपना परचम

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button