CALL NOW 9999807927 & 7737437982
बिहारसमस्तीपुर

Bihar Crime: समस्तीपुर में गला दबाकर महिला की हत्या, चोरों ने दिया घटना को अंजाम, लाखों के आभूषण सहित सामान घर से गायब

Samastipur News: मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र का है. मृतका की पहचान लोकनाथपुर गंज वार्ड संख्या 15 निवासी प्रमोद कुमार महतो की 59 वर्षीय पत्नी अनीता देवी के रूप में हुई है.

समस्तीपुर: जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में चोरों ने घर में अकेली महिला से लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या (Samastipur News) कर दी. वहीं चोरों ने महिला के गले से सोने का चेन सहित आलमीरा में रखे लाखों रुपए मूल्य के स्वर्ण आभूषण व कीमती समान लेकर फरार हो गए. घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर शाम की है. मृतका की पहचान लोकनाथपुर गंज वार्ड संख्या 15 निवासी प्रमोद कुमार महतो की 59 वर्षीय पत्नी अनीता देवी के रूप में हुई है. वहीं, घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.

घर में अकेली थी महिला

घटना की सूचना मिलने के बाद सर्किल इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार, पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अनिल कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर परिवार सहित आसपास के लोगों से पूछताछ में जुट गए. घटना को लेकर मृतक महिला के पति डाक विभाग में ग्रामीण डाक सेवक प्रमोद कुमार महतो ने बताया कि वह रोज की भांति डाक और एलआईसी में काम को लेकर घर से बाहर थे. पत्नी हर दिन प्रखंड कार्यालय स्थित शिव मंदिर मे पूजा के लिए जाती थी. शाम लगभग सात बजे पड़ोसी ने घटना की सूचना दी कि चोरी के दौरान चोरों ने मेरी पत्नी की हत्या कर दी है. घर में हम दोनों ही रहते थे. दोनों बेटा इंजीनियर हैं. एक मुंबई तो दूसरा पश्चिम बंगाल में रहता है.

Best Competitive Exam App
सभी प्रकार के गवर्नमेंट एग्ज़ाम की तैयारी को सुनिश्चित करने के लिए आज हमारे ऐप को डाउनलोड करें

जांच में जुटी पुलिस

वहीं, घटना को लेकर पड़ोसी सदीप कुमार ने बताया कि मेरी पत्नी और पड़ोसी महिला पूजा के लिए मंदिर गई थी. शाम में मेरी पत्नी उनके घर भी गई थी. इसके बाद वह घर लौट आई. लगभग 7 बजे के करीब जब दूध देने वाला आया तो कई बार आवाज लगाया, लेकिन उनके घर से कोई नहीं निकला. इसके बाद उनके घर जाकर देखने पर पता चला कि उनके घर का सारा समान बिखरा हुआ था. पड़ोसी महिला घर के दूसरे कमरे में बेड पर मृत पड़ी थी. नाक से खून निकल रहा था. गले में मफलर से फांसी लगाया गया था. इस घटना को लेकर पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल में जुटी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button